चिलचिलाती गर्मी से परेशान हुए बिग बी, ट्विटर पर शेयर किया मजेदार जोक

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ,फेसबुक और इंस्ट्राग्राम पर अक्सर अपने विचार साझा करते रहते हैं। इसके साथ-साथ ही वो फैंस के ट्वीट्स का भी जवाब देते रहते हैं। 

हाल ही में अब छुट्टी के दिन बिग बी मजाक के मूड में हैं। उन्होंने गर्मी से बेहाल होकर ट्वीट कर दिया है। उन्होंने गर्मी से जुड़ा एक मजेदार जोक ट्वीट करते हुए लिखा-'गर्मी की वजह से हालात ऐसे हो गए हैं कि आजकल तजुरबा लिखा हुआ भी तरबूजा पढ़ने में आता है'। इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक कलरफुल तस्वीर भी शेयर की है। सुबह से लेकर अब तक बिग बी 12 ट्वीट कर चुके हैं। 

बता दें कि अमिताभ की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। ट्विटर हैंडल पर उनके 3.69 करोड़ फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.26 करड़ और फोसबुक पर उन्हें 3 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो वो अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय अहम किरदार में हैं। ये फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा बिग बी 'झुंड' और 2 तेलुगु फिल्मों की शूटिंग भी में भी बिजी हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *