चिन्मयानंद केस : पीड़ित छात्रा की अग्रिम जमानत याचिका स्वीकार

 शाहजहांपुर 
शाहजहांपुर की एक अदालत ने पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली छात्रा की अग्रिम जमानत याचिका मंगलवार को विचारार्थ स्वीकार कर ली। छात्रा के वकील अनूप त्रिवेदी ने पत्रकारों को बताया कि छात्रा की याचिका को जिला सत्र अदालत ने विचारार्थ स्वीकार कर लिया। त्रिवेदी ने बताया कि अदालत ने इस मामले से संबंधित सभी रिकॉर्ड 26 सितंबर को तलब किए हैं।

इससे पहले पीड़ित छात्रा से एसआईटी ने आज काफी देर तक पूछताछ की। हुआ यूं कि पीड़िता अपने भाई और सुरक्षा के लिए मिले गनर के साथ कोर्ट जा रही थी। जैसी ही जानकारी मिली कि छात्रा बिना अनुमति के घर से बाहर निकली है, एसआईटी ने बीच रास्ते ही छात्रा को घेर लिया। एसआईटी ने छात्रा को खिरनीबाग चौराहा पर रोक लिया और उससे पूछताछ की। छात्रा ने बताया कि वह कोर्ट में हस्ताक्षर करने जा रही थी। इस पर एसआईटी ने उसके आसपास फोर्स तैनात कर दी और सुरक्षा घेर में ही कोर्ट तक जाने को कहा। एसआईटी ने जरूरी लिखा-पढ़ी कर छात्रा को फोर्स के साथ घर जाने को कहा।

एसआईटी के छात्रा से बीच रास्ते पूछताछ करते ही पूरे क्षेत्र में हल्ला उड़ गया कि छात्रा को एसआईटी ने हिरासत में लिया है। बताते चलें कि स्वामी पर रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा पर रंगदारी मांगने का आरोप है। लोगों में तेजी से चर्चा फैलने लगी कि एसआईटी ने छात्रा को घर से हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *