चाची ने नाबालिग भतीजी को देह के सौदागरों को बेचा, एक साल बाद उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंची पीड़िता

रीवा
मध्यप्रदेश के रीवा जिले में रिश्ते को कलंकित कर देना वाला मामला सामने आया है, जहां रिश्ते की चाची ने ही नाबालिग भतीजी को बंधक बनाकर नासिक में ले जाकर बेच दिया, जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ ज्यादती करते हुए कई बार अवैध संबंध बनाए. वहीं पीड़िता आरोपियों के चंगुल से भागने में कामयाब हुई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को कब्जे में लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के कर्चुलियान थाना क्षेत्र के अंतर्गत खीरा गांव का है, जहां रहस्यमय ढंग से लड़की एक साल से लापता हो गई थी. परिजनों का आरोप है कि लड़की को उसकी चाची ने ही बंधक बनाकर महाराष्ट्र के नासिक जिले में बेच दिया, जिसके बाद कुछ दरिंदों ने मिलकर उसके साथ कई बार अवैध संबंध बनाए और अवैध संबंध बनाने के बाद उसे दूसरी जगह बेच दिया.

इसी तरह तीन अलग-अलग बार बेची गई पीड़िता किसी तरह राजस्थान के टोन जिले से अपनी जान बचाकर अपराधियों के चंगुल से भागने में कामयाब हुई और युवती भागकर तुरंत ही थाने पहुंची, जहां से जानकारी जुटाते हुए राजस्थान की पुलिस ने पीड़िता के राजस्थान में होने की जानकारी रीवा पुलिस को दी.

रीवा पुलिस की टीम ने मामले को संज्ञान में लेते युवती के परिजनों को सूचना दी और रीवा के जिला न्यायालय में पेश किया जहां लड़की ने अपने साथ गुजरी हुई आपबीती बयां की. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और उसके बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *