चाकू मारकर रायगढ़ की दो युवतियों की हत्या, CCTV फुटेज में दिखे आरोपी, जांच शुरू

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में डबल मर्डर (Double Murder) से सनसनी फैल गई है. दिन दहाड़े दो युवतियों की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मृतकों दोनों युवती रायगढ़ (Raigarh) जिले की रहने वाली हैं. कहा जा रहा है कि मंगलवार सुबह दोनों युवती खाना खा रही थीं. इसी दौरान कमरे में पहले से ही मौजूद दो लोगों ने युवतियों की हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग निकले. युवतियों की चींख सुनकर जैसे ही मकान मालिक चौथे माले पर पहुंचा तो उसने युवतियों को खून से लथपथ हालत में देखा. 112 की सहायत से युवतियों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उससे पहले युवतियों ने दम तोड़ दिया. अब मेकाहारा अस्पताल में दोनों युवतियों का पोस्टमार्टम किया जाएगा. दोनों युवतियों नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. टिकरापारा इलाके की ये पूरी घटना है. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के टिकरापार इलाके के गोदावरी नगर (Tikrapara) में रायगढ़ की रहने वाली एक युवती एक किराए के मकान में रहकर नर्सिंग (Nursing) की पढ़ाई कर रही थी. इस युवती से उसकी एक दोस्त सोमवार को मिलने पहुंची थी. इन्हीं दोनों युवतियों पर मंगलवार सुबह एक अज्ञात शख्स ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में दोनों युवतियों की मौत हो गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवति हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहे थे और नर्सिंग की छात्राएं थीं. मंगलवार सुबह दोनों युवती खाना खा रहे थे. बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी भी उन्हीं के साथ था. इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और आरोपी ने दोनों युवती की हत्या कर दी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवती के कमरे में खाने की थाली मिली है. साथ ही खून से सना हुई एक तवा भी मिला है. बताया जा रहा है कि इसी तवे से आरोपी ने दोनों युवतियों के सिर पर वार किया जिससे दोनों की मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक जिस मकान में वारदात हुई उस मकान के ठीक सामने के घर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था. फुटेज में दो आरोपियों को घर से बाहर भागते हुए दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से एक एल्बम मिला है जिसमें युवतियों के साथ युवकों के फोटो मिले है. साथ ही मौके से पुलिस को कुछ आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. शहर के कई इलाकों में नाकाबंदी भी कर दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *