चांचौड़ा MLA लक्ष्मण सिंह ने पूर्व CM शिवराज को चांचौड़ा आने का दिया न्योता

भोपाल
मध्य प्रदेश में बारिश से हुई बर्बादी के बीच सियासत भी गर्म है, आरोप प्रत्यारोप, एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं| अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चांचौड़ा आने का न्योता दिया है| उन्होंने शिवराज को पत्र लिखकर कहा आप जल्द यहां का दौरा बनाएं, ताकि हम साथ मिलकर पूर्व की सरकार में हुए घोटालों की जांच करा सकें। पत्र में विधायक लक्ष्मण सिंह ने शिवराज सरकार में हुए घोटालों को लेकर निशाना साधा है|

इससे पहले चांचौड़ा की पूर्व विधायक ममता मीना ने भोपाल पहुंचकर पूर्व सीएम शिवराज से मुलाक़ात की थी और अतिवर्षा से फसल बर्बाद होने और क्षेत्र की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा की थी। जिस पर श्री चौहान ने उन्हें आश्वस्त किया था कि 'जरूरत पड़ी तो चांचौड़ा की सड़कों पर उतरूंगा। इस मुलाक़ात के बाद विधायक लक्ष्मण सिंह ने शिवराज को आने का न्योता दे दिया है|  पत्र में उन्होंने लिखा कि 'समाचार पत्रों से सूचना मिली कि आप चांचौड़ा की पुण्यधरा पर आना चाहते हैं। अत: मेरे विधानसभा क्षेत्र में आपका हार्दिक स्वागत है। आपने कानून व्यवस्था की बात कही, अत: आपसे आग्रह करता हूं कि जल्द से जल्द दौरा बनाएं, ताकि हम दोनों मिलकर पिछली सरकार के दौरान हुए 300 कू प घोटाले, जिसमें गरीबों के लिए बनाए जाने वाले कुएं जो कागजों पर बन गए और आपकी सरकार सोती रही, उस पर कार्रवाई कर सकें '।

कांग्रेस विधायक ने आगे लिखा आपके कार्यकाल में चांचौड़ा तहसील के ग्राम अजगरी में हुए सामूहिक विवाह सम्मेलन घोटाले की जांच की जा सके । आपके दल के नेताओं और उनके रिश्तेदारों पर चांचौड़ा में दायर गंभीर आपराधिक मामलों पर आपकी राय से मेरे क्षेत्र के नागरिक अवगत हो सकें । फर्जी प्रमाण पत्रों के सहारे उच्च पदों पर बैठे आपके नेताओं के रिश्तेदारों के कागजों की जांच आपकी उपस्थिति में कराई जा सके । आप स्वयं भी पिछले नौ महीनों में चांचौड़ा विधानसभा में आई शांति और समृद्धि देख सकें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *