चंबल कमिश्नर रेनू तिवारी सहित मैं हूं कबाड़ी अभियान के लोगों ने रोड पर उतरकर लोगों को घरों में पहुंचाने का काम किया

मुरैना
चंबल संभाग की कमिश्नररेनू तिवारी सहित मैं हूं कबाड़ी अभियान से जुड़े लोग मंगलवार की सुबह सड़क पर आकर सड़कों पर घूम रहे लोगों को कोरोना वायरस की रोकथाम की सावधानियां समझाते हुये उन्हें उनके घर वापस भेजा गया।

चंबल कमिश्नर श्रीमती रेनू तिवारी ने सभी से अपील की है कि कोरोना वायरस से बचाव के लिये लोग अपने अपने घरों में सुरक्षित रहे। बार बार साबुन से हाथ धोंये। छींकते खांसते समय नाक और मुंह को ढंके हाथ मिलाने की जगह हाथ जोड़कर नमस्ते करें। खुले एवं असुरक्षित खाद्य पदार्थों का सेवन न करें। जिस व्यक्ति में खांसी जुकाम या बुखार के लक्षण उनसे 1 मीटर की दूरी बनाकर रखे। सावधानियां बरतना ही कोराना वायरस से बचाव के उपाय है। चंबल कमिश्नर के साथ नगर निगम आयुक्त श्री अमर सत्य गुप्ता सहित अन्य अधिकारी एवं नगर निगम का सफाई अमला और मैं हूं कबाड़ी अभियान से जुड़े लोग मौजूद थे।

सभी लोगों ने लोगों को कोरोना वायरस के बचाव एवं सावधानियों को समझाईश देने के साथ साथ शहर की गलियों में साफ सफाई कराई और कीटनाशक दवाईयों का छिड़काव किया। नालियों में जमा कचरे को उठवाया गया। लोगों को स्वच्छता के साथ रहने की सलाह भी दी गई। वहीं पुलिस अधीक्षक डाॅ असित यादव ने लोगों को उन्हें अपने घर भेजते हुये कोरोना वायरस से बचाव के लिये समझाइश दी। कलेक्टर श्रीमती प्रियंकादास भी कोरोना वायरस की रोकथाम पर कड़ी निगाह रखे हुये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *