दिनेश विजान फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में सारा अली खान को लेना चाहते थे ?

टीवी से पॉप्युलर हुईं ऐक्ट्रेस और विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली राधिका मदान आजकल काफी चर्चा में हैं। अपने डेब्यू के बाद ही राधिका पिछले साल अभिमन्यु दसानी के डेब्यू फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' में दिखाई दी थीं। अब वह इरफान खान स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' में काम कर रही हैं।

बताया जा रहा है कि राधिका फिल्म में इरफान खान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि इस रोल के लिए सारा अली खान का चुनाव हुआ था। हालांकि बाद में फिल्म के प्रड्यूसर ने अनाउंस किया कि इस रोल में राधिका को लिया जाएगा।

पिंकविला को दिए एक हालिया इंटरव्यू में राधिका ने इस ओर इशारा भी किया। हालांकि इंटरव्यू में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन कहा कि उनका यह रोल एक स्टारकिड को दिया जाने वाला था लेकिन वह इसे नहीं छोड़ना चाहती थीं। इसके बाद कई बार रिक्वेस्ट करने पर राधिका का रोल के लिए ऑडिशन लिया गया।

बता दें कि 'अंग्रेजी मीडियम' को दिनेश विजान प्रड्यूस कर रहे हैं। होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में इरफान और राधिका के अलावा करीना कपूर भी एक किरदार में दिखाई देंगी। इरफान पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *