घर में अकेली छात्रा की बेरहमी से हत्या, शरीर पर 70 वार

फरीदाबाद
सेक्टर-3 में शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे घर में अकेली 18 वर्षीय युवती ने सब्जी, दो रोटी व एक गिलास दूध किचन से निकाला। बगल वाले कमरे में खाट पर बैठी और पहला निवाला तोड़ा। इतने में डोर बेल बजी और वह खाना छोड़कर उठ गई। घर में कोई आया, जिसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद जो हुआ वह दिल दहलाने वाला है। 2 बजे उसका छोटा भाई स्कूल से आया तो देखा कि कमरे में फर्श पर बहन खून से लथपथ पड़ी हुई है। अलमारी का सामान बिखरा हुआ है। वह रोता हुआ बाहर आया और घटना की जानकारी पड़ोसियों को दी। साथ सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की।

युवती के माता-पिता सरकारी स्कूल में टीचर हैं। सुबह दोनों स्कूल चले और छोटा भाई भी स्कूल चला गया। घटना की जानकारी पाकर जब दोनों घर पहुंचे तो तो बेटी का क्षत-विक्षत शरीर देख गिर पड़े। युवती के सिर और पीठ पर कई चोट के निशान मिले हैं। शरीर पर पूरे कपड़े भी नहीं मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच शुरू की। सेक्टर-3 पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई सुरेंद्र ने बताया कि युवती ने इस बार 12वीं की परीक्षा पास की है। वह मेडिकल की तैयारी कर रही थी। माता-पिता स्कूल गए हुए थे। परिवारीजन ने किसी भी तरह की रंजिश से इंकार किया है।

हत्या घर की पहली मंजिल पर हुई है। ग्राउंड फ्लोर किराए पर उठा था। किराएदार का परिवार 15 दिन पहले घर खाली करके गया है। बताया गया कि दोपहर करीब 12 बजे मेड साफ-सफाई के लिए आई। 5 मिनट तक डोरबेल बजाकर वापस हो गई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। हत्या की जांच में पुलिस की डॉग स्क्वॉयड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को बीके हॉस्पिटल के पोस्टमॉर्टम हाउस पर रखवा दिया है। शनिवार को पोस्टमार्टम होगा।

वारदात को लूट की तरफ मोड़ने की कोशिश
हत्यारे ने मामले की जांच में पुलिस का ध्यान भटकाने की कोशिश कर कमरे का सामान बिखेरा। अलमारी खोली और दूसरा सामान भी फैलाया। पुलिस को अब तक की जांच में किसी भी सामान के घर से गायब होने की बात नहीं मिली है।

हाथ में किताब लेकर आया था 'हत्यारा'
बेरहमी से हुई इस हत्या की जांच में पुलिस को अहम क्लू के तौर पर एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। सूत्रों की माने तो इस फुटेज में एक युवक सुबह घर में आते हुए दिख रहा है। इस युवक के हाथ में किताब और पीठ पर बैग है। जो कपड़े उसने पहन रखे हैं, वह स्कूल ड्रेस है। घर पहुंचने के कुछ दूरी पहले से ही इसने किताब पढ़नी शुरू कर दी है। किताब पढ़ते हुए ही घर में दाखिल हुआ है। यहां तक स्पष्ट है कि घर में प्रवेश सामान्य तरीके से मिल गया है। इसके बाद यह युवक घर से 3 घंटे 11 मिनट बाद दोपहर के 1:41 पर निकला है। वापस भी किताब हाथ में लेकर गया है। 1:41 पर निकलने के समय से पुलिस यह अनुमान लगा रही है कि उस युवक को शायद यह पता था कि युवती का भाई भी स्कूल से आने वाला होगा। इस युवक के अलावा अब तक की जांच में पुलिस को घर में कोई दूसरी एंट्री के तथ्य नहीं मिले हैं। पुलिस फुटेज के जरिए उस युवक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

बैट से फोड़ा सिर फिर ब्लेड से किए वार
हत्यारे ने हत्या कुछ एक मिनट में नहीं की है। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी भी वहां का मंजर देखकर कांप गए। मृतका के शरीर पूरी तरह से कपड़ों से ढका हुआ नहीं मिला। खून से लथपथ एक बैट मिला। बैट से युवती के सिर पर कई गहरे वार किए गए, जिससे खून बहा है। इसके अलावा ब्लेड जैसे किसी धारदार चीज से पूरे शरीर पर करीब 60-70 वार किए गए हैं। ये वार बेरहमी को दिखा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *