घर छोड़ चुकी पत्नी पर साथ रहने का दबाव बनाने के लिए बेटी को बेरहमी से पीटता था बाप, गिरफ्तार

 
पटना

बिहार से एक पिता की शर्मनाक करतूत सामने आई है। पिता अपनी चार साल की बेटी को बेरहमी से पीटता था और इसका वीडियो बनाकर उसे छोड़कर जा चुकी अपनी पत्नी को भेजता था। पत्नी ने आपबीती सुनाते हुए इसका वीडियो फेसबुक पर डाल दिया। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए पिता को गिरफ्तार कर बच्ची को मुक्त करवा लिया है।

जानकारी के अनुसार, भागलपुर की रहने वाली नैना कुमारी ने मंगलवार की रात फेसबुक पर वीडियो शेयर करते हुए अपनी आपबीती बताई। उसने लिखा कि 16 साल पहले उसकी शादी कंकड़बाग के रेंटल फ्लैट संख्या 79 में रहने वाले कृष्णा से हुई थी। वह मगध विश्वविद्यालय में लेक्चरर था। वह अकसर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। पत्नी ने बताया कि उसने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने उसके पति से पैसे लेकर मामले को दबा दिया और उसे पति के साथ रहने पर ही मजबूर किया।

आगे नैना कुमारी ने लिखा कि आठ महीने पहले वह दो बेटियों को साथ लेकर घर से भाग गई लेकिन तीसरी बेटी पति के पास ही छूट गई। नैना कुमारी ने बताया कि उस पर साथ रहने का दबाव बनाने के कारण कृष्णा हर रोज उसकी चार साल की बेटी को पीटता है और पिटाई का वीडियो उसे भेजता था।

मंगलवार की रात नैना कुमारी ने अपनी फेसबुर पर पांच वीडियो शेयर की। इस वीडियो के स्क्रीन शॉट वाट्सएप ग्रुप पर भी वायरल हो गए। मंगलवार की रात 11:15 बजे स्क्रीन शॉट और फेसबुक लिंक एसएसपी गरिमा मलिक को मिला। पुलिस ने इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए कृष्णा के घर पहुंचकर उसे शराब के नशे में गिरफ्तार किया और बच्ची को उसके चंगुल से मुक्त करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *