घर-आंगन से लेकर नुक्कड़ चौपाल तक, प्रियानाथ ने सम्पर्क साधा

घर-आंगन से लेकर नुक्कड़ चौपाल तक, प्रियानाथ ने सम्पर्क साधा

छिन्दवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में आज कांग्रेस नेत्री प्रियानाथ ने जनसम्पर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी कमलनाथ को पुन: प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।
प्रियानाथ ने अपने चिर परिचित अंदाज में किसी गांव में आंगन तो कहीं घर के भीतर तो कभी चौपाल व नुक्कड़ पर कमलनाथ द्वारा जिले के विकास हेतु किये गये कार्यों को विस्तार पूर्वक बताया।

श्रीमती नाथ ने कहा कि हमारे छिन्दवाड़ा में बहू और बेटी में फर्क नहीं माना जाता मैं आपके बीच पहली बार आई हूं आप मुझे जिस भी रिश्ते से स्वीकारें मैं आपके परिवार का सदस्य बनकर आई हूं। श्रीमती नाथ ने अपने उदबोधन में बताया कि  कमलनाथ ने किस तरह से अपने जिले और मध्य प्रदेश के मूक पशुओं से लेकर, किसान, नौजवान, बेरोजगार, महिलायें और सभी वर्ग के कल्याण के लिये 101 वचनों की सौगात दी है जो आगामी 3 दिसम्बर के बाद  कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही गारन्टी के साथ पूरी की जावेगी।

चौरई विधानसभा के चारों गांवों में भ्रमण कार्यक्रम के आयोजक तीरथ सिंह ठाकुर ने समस्त बुजुर्गों, माताओं, बहनों एवं बच्चों की श्रीमती नाथ से भेंट करवाई। सभी ग्रामों में श्रीमती नाथ के जनसम्पर्क को अच्छा प्रतिसाद मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *