ग्वालियर में एटीएम तोड़ने की सूचना मुंबई से मिली, अस्पताल से गिरफ्तार हुआ आरोपी

ग्वालियर 
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एटीएम तोड़ने की सूचना के महज कुछ घंटों के अंदर ही पुलिस ने मर्चेंट नेवी में कार्यरत आरोपी  को गिरफ्तार कर लिया. घटना दो दिन पहले की है. आरोपी युवक शहर के रॉक्सी पुल के पास सेंट्रल बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश कर रहा था. जिसे एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए मुबंई में सिक्योर कंपनी के  कंट्रोल रूम में देखा गया. कंपनी के कर्मचारी ने इसकी सूचना ग्वालियर के पुलिस कंट्रोल रूम को दी. बता दें कि जब तक पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची, आरोपी संदीप भाग गया था.

पुलिस ने मुबंई के सिक्योर कंपनी से युवक के फुटेज की मांग की तो कुछ ही मिनटों में कंपनी ने आरोपी संदीप की फुटेज पुलिस को मुहैया करा दिया. फुटेज मिलने के बाद पुलिस ने एक घंटे के अंदर ही आरोपी युवक को  कमलाराजा अस्पताल परिसर से गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि आरोपी संदीप, ग्वालियर के गुढ़ा-गुढ़ी इलाके में रहने वाले मातादीप परिहार का पुत्र है. वह मर्चेंट नेवी में कार्यरत है जबकि उसके पिता सेवानिवृत आर्मी के जवान है.

एसपी नवनीत भसीन ने मामले में बताया कि रविवार रात 3 बजे के करीब पुलिस कंट्रोल रूम में मुंबई से फोन आया कि कंपू रोड पर सेंट्रल बैंक के बूथ पर एक युवक एटीएम को तोड़ रहा है. जिसकी सूचना सिपाही भागीरथ ने महाराज बाड़ा इलाके में तैनात एएसआई जीपी सिंह काे दी. वह जब वहां पहुंचे तो आरोपी संदीप भागकर अस्पताल में छिप गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *