गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, पड़ा छापा, कई गिरफ्तार

पटना  
राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थानांतर्गत किदवईपुरी स्थित टेलीग्राफ कॉलोनी के इम्पीरिया गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। बुधवार को हुई छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने एक कॉल गर्ल सहित गेस्ट हाउस के संचालक अखिलेश्वर सिंह और एजेंट का काम करने वाले विश्वजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया। मौके से शराब की खाली बोतलें भी बरामद की गयी हैं। दरअसल पुलिस को खबर मिली थी कि इस जगह गेस्ट हाउस के नाम पर सेक्स रैकेट का धंधा चलता है। थानेदार रविशंकर सिंह के मुताबिक पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है। 

बंगाल सहित कई जगहों से आती थीं कॉल गर्ल 
इस गेस्ट हाउस में पश्चिम बंगाल, दिल्ली सहित कई जगहों से कॉल गर्ल आती थीं। संचालक ग्राहकों को सुरक्षा की फूलप्रूप गारंटी देता था। जबकि एजेंट का काम करने वाला विश्वजीत ग्राहकों को गेस्ट हासउस तक लेकर आता था। यहीं पर शराब की व्यवस्था भी की जाती थी। अक्सर रविवार के दिन इस गेस्ट हाउस में भीड़ जमा होती थी। 

तीन हजार से दस हजार तक वसूलते थे
पुलिस के मुताबिक एजेंट और संचालक तीन हजार से लेकर दस हजार रुपये तक वसूलते थे। पहले कॉल गर्ल की तस्वीर दिखायी जाती थी। इसके बाद रुपये की डील होती थी। संचालक ही ग्राहकों को कमरे की व्यवस्था करवाता था। बकौल पुलिस इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी ली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *