गुड़गांव: नाबालिग से 12 घंटे में 2 बार गैंगरेप

गुड़गांव
मेवात में एक नाबालिग से 12 घंटे के अंदर दो बार गैंग रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि 3 युवक उस लड़की को गनपॉइंट पर अगवा कर बाइक से जंगलों में ले गए, जहां उसके साथ गैंग रेप किया गया। फिर उसे तड़पता हुआ वहीं छोड़ गए। इसके बाद जैसे-तैसे लड़की सड़क तक पहुंची, लेकिन उसके साथ दरिंदगी का सफर यहीं खत्म नहीं हुआ। सड़क से गुजर रहे कार सवारों ने उसे देखा और मदद के बहाने अपनी गाड़ी में लिफ्ट दे दी। वे उसे एक निजी ऑफिस में ले गए और इन्होंने भी उससे गैंग रेप किया। इसके बाद वे उसे पुन्हाना-जुरेहड़ा रोड पर छोड़कर फरार हो गए।

जैसे-तैसे घर पहुंची पीड़िता ने सारी बात परिजनों को बताई। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर सोमवार को 3 नामजद सहित 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण, पॉक्सो एक्ट, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़ित से गनपॉइंट पर की वारदात
पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी 15 साल की बेटी 30 जुलाई की शाम को घर से लापता हो गई। 31 जुलाई को लड़की पुराने घर के पास मिली। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने बताया कि 30 जुलाई की शाम उसे जबरन बाइक पर बैठाकर सुन्हेडा के जंगलों में एक युवक ले गया। जहां उसके अन्य दो दोस्त पहले से ही मौजूद थे। तीनों ने पूरी रात बंदूक दिखाकर जबरन रेप किया। रात के 3-4 बजे ही तीनों किसी को नाम बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

घर छोड़ने की बात कहकर की दरिंदगी
जब लड़की रात को ही जुरेहड़ा रोड से होते हुए घर की तरफ पैदल आ रही थी तो उसने बताया कि रास्ते में एक गाड़ी, जिसमें दो लोग सवार थे वह पास आकर रुकी। घर छोड़ने की बात कहकर उन्होंने पीड़िता को गाड़ी में बैठा लिया। दोनों आरोपी उसे एक ऑफिस में ले गए, जहां उससे दोबारा रेप किया गया। 31 की सुबह वे उसे जुरेहड़ा रोड पर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत 1 अगस्त को महिला पुलिस थाने को दी, लेकिन घटना के 5 दिन बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *