गुजरात में 75 साल की दिव्यांग महिला से बलात्कार और मारपीट, हालत गंभीर

 
अहमदाबाद 

पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात में सोमवार को एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। गुजरात के शहर अहमदाबाद में भीख मांगने वाली एक 75 साल की वृद्धा से रेप का मामला सामने आया है, जिसके बाद गंभीर हाल में पीड़ित महिला को यहां के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस का कहना है कि महिला के साथ दरिंदगी के कारण वह सदमे में है और फिलहाल वारदात के बारे में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। जिस महिला के साथ यह वारदात हुई है, वह दिव्यांग है और फिलहाल गंभीर हालत में उसका इलाज किया जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, 75 साल की वृद्ध महिला के साथ दरिंदगी की यह घटना अहमदाबाद शहर के न्यू रणिप इलाके के पास हुई। इस घटना के बाद कुछ स्थानीय लोगों ने महिला को गंभीर हालत में इस इलाके के कालीगाम और कोडियार मंदिर के बीच की सड़क पर पड़ा देखा। इसके बाद लोगों ने स्थानीय अधिकारियों और पुलिस को इसकी जानकारी दी और पीड़ित महिला को ऐम्बुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। महिला से रेप की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों ने यहां के चांदखेड़ा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया। 
भीख मांगकर जीवन गुजारती थी पीड़िता 
चांदखेड़ा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आर एच वाला ने कहा कि पीड़िता फिलहाल पुलिस को कोई भी बयान देने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला की उम्र को 60 वर्ष लिखते हुए प्राथमिक रूप से रिपोर्ट दर्ज की है, वहीं स्थानीय लोगों ने उसकी उम्र 70-75 साल के आसपास होने की बात कही है।फरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ घटनास्थल का मुआयना कराया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला यहां भीख मांगकर अपना भरण पोषण करती है, लेकिन अब तक उसने यह नहीं बताया है कि वह अहमदाबाद में कहां रहती है। 

महिला पुलिसकर्मी को बताई आपबीती 
इंस्पेक्टर ने कहा कि पीड़िता ने एक महिला पुलिसकर्मी को अपने बयान में कहा कि एक शख्स उसे सूनसान जगह पर लेकर गया और वहां उसने उसका रेप किया। वारदात के बाद उक्त शख्स ने महिला की पिटाई भी की। उन्होंने बताया कि इस दरिंदगी के बाद महिला को सड़क पर फेंककर आरोपी भाग निकला। वही राहगीरों ने महिला के प्राइवेट पार्ट से खून निकलता देखकर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस महिला की हालत में सुधार का इंतजार कर रही है, जिससे कि इस घटना के विषय में उससे और जानकारियां ली जा सके। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *