गुजरात: पंखे से लटकते मिले एक ही परिवार के 6 लोगों के शव

अहमदाबाद

गुजरात के अहमदाबाद में एक खाली फ्लैट से 6 लोगों की लाश सीलिंग फैन से लटकती हुई मिली है. मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल हैं, जिनकी उम्र महज से 7 से 12 वर्ष के बीच की है. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक फ्लैट में जिन दो भाइयों की लाश मिली है, उनके नाम अमरीश पटेल (42 वर्ष) और गुरुंग पटेल (40 वर्ष) हैं. उनके 4 बच्चे भी परिवार के ही स्वामित्व वाले फ्लैट में फैन से लटके हुए पाए गए हैं.

यह फ्लैट वातवा जीआईडीसी इलाके में है. इंस्पेक्टर डीआर गोहिल ने इस बात की जानकारी दी है. उनके मुताबिक पटेल बंधु शहर के अलग-अलग लोकेशन में रहते थे.

अधिकारियों ने कहा, '17 जून को वे अपने घर से बच्चों के साथ बाहर निकले थे. उन्होंने अपनी पत्नियों को इस बात की सूचना दी थी कि वे आउटिंग के लिए बच्चों के साथ बाहर जा रहे हैं.'

बच्चों को मारकर की खुदकुशी!

पुलिस ने कहा कि जब गुरुवार रात तक वे घर नहीं लौटे, दोनों भाइयों की पत्नियां फ्लैट पर गईं. उन्हें लगा कि अंदर से फ्लैट बंद है. उन्होंने आधी रात को ही पुलिस को इस संबंध में सूचित किया.

शक जताया जा रहा है कि दोनों भाइयों ने पहले बच्चों को बेहोशी की दवाई दी होगी, फिर उन्हें मारकर वे खुद भी पंखे से लटक गए होंगे. पुलिस ने उनकी लाश ड्राइंग रूम से बरामद की है, वहीं दो बच्चियों की लाश किचन से बरामद की है.

बच्चियों की उम्र क्रमश: 9 और 7 वर्ष की है. 12 वर्षीय मयूर और ध्रुव की लाश बेडरूम से मिली है. सभी की लाश सीलिंग फैन से लटकती हुई मिली है. मृतकों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *