गिरिराज सिंह का बयान- नरेंद्र मोदी के रहते कश्मीर और देश में अलग-अलग PM नहीं होगा

 
नवादा

भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते कश्मीर के कोई टुकड़े नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समेत उनके अन्य सहयोगी दल यह बात समझ लें कि नरेंद्र मोदी के रहते कश्मीर और देश में अलग-अलग प्रधानमंत्री नहीं होगा।

गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने अपने मैनिफेस्टो में देशद्रोह कानून को खत्म करने की बात कहकर अपना दोहरा चेहरा दिखाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के लोग देश और कश्मीर में अलग-अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं। नवादा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा कि मंदिर जाने पर अगर मेरे ऊपर आचार संहिता उल्लंघन का मामला आया तो मैं उसे बर्दाश्त नहीं करूंगा।

भाजपा नेता ने कन्हैया कुमार का नाम लिए बगैर उन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बेगूसराय में हमारी लड़ाई विकृत मानसिकता, देश को तोड़ने वालों, आतंकवाद को गले लगाने वालों, एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों से है। उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से मजबूत होकर उभरेगा और प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ही दोबारा शपथ लेंगे।

गौरतलब है कि नवादा से सांसद गिरिराज सिंह इस बार बेगूसराय लोकसभी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इस बार नवादा सीट बिहार एनडीए के सहयोगी दल लोजपा के खाते में चली गई है। लोजपा की तरफ से चंदन कुमार चुनाव लड़ रहे हैं। वह चंदन कुमार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने नवादा पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *