गिरिराज बोले- ओवैसी ने फैलाई देश में नफरत, पाकिस्तान की जुबान न बोलें

 
नई दिल्ली 

सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार को बिहार की बेगूसराय सीट से हराने वाले बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ओवैसी जैसे लोगों ने देश में नफरत फैलाने का काम किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने जातिवाद, क्षेत्रवाद को खत्म कर दिया. पहले देश अर्थव्यवस्था के मामले में 11वें नंबर पर था, जो छठे स्थान पर आ गया है. अब देश तीसरे, दूसरे और पहले नंबर पर भी पहुंचेगा. उन्होंने कहा कि ओवैसी पाकिस्तान की भाषा न बोलें, देश की सेनाओं का सम्मान करें और देश को धर्म के आधार पर न बांटें.

 बातचीत में उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान ओवैसी तब कुछ क्यों नहीं बोले जब पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी ने सिर्फ विकास की राजनीति की है. दरअसल ओवैसी ने आजतक से बातचीत में कहा कि अब बीजेपी और पीएम मोदी को काम करना होगा. हिंदुत्व और राष्ट्रवाद के नाम पर बीजेपी लोगों को धोखा नहीं दे सकती. उन्होंने हिंदुओं के दिमाग से छेड़छाड़ की. ओवैसी ने कहा कि अब बीजेपी को काम करना होगा और जुमलेबाजी से काम नहीं चलेगा. इस पर गिरिराज सिंह ने कहा, काम पर ही जनता ने बीजेपी को वोट दिया है. नरेंद्र मोदी सिर्फ विकास की बात करते हैं और जीत भी इसी से मिली है. गरीबों के मन में मोदी के लिए विश्वास जगा है. उन्हें घर, बिजली, गैस, शौचालय और आयुष्मान भारत कार्ड मिला है.   

जब उनसे साध्वी प्रज्ञा के गोडसे पर दिए बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देश के बहुसंख्यक नफरत नहीं फैलाते. क्या हिंदू होना गुनाह है? गरीबों के लिए घर बने, सड़क बनीं और आयुष्मान भारत के कार्ड बांटे गए तो किसी का धर्म पूछकर नहीं दिए गए. पश्चिम बंगाल में शुक्रवार को बीजेपी के विजय जुलूस के दौरान हिंसा पर उन्होंने कहा कि जब राज्य में पंचायत चुनाव हुए तो उम्मीदवारों की हत्या की गई और जीते हुए उम्मीदवारों को अधिकार भी नहीं मिला. उस वक्त ये टुकड़े-टुकड़े गैंग और अवॉर्ड वापसी गैंग कहां गए थे? जो सड़कों पर मोमबत्तियां लेकर घूमते थे, उनकी जुबान बंद हो गई. लोकसभा 2019 चुनाव में एनडीए को प्रचंड बहुमत मिला है और वह दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने को तैयार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *