गिरफ्तार हुए अवैध हथियारों के तस्कर, 5 पिस्टल बरामद

गुरुग्राम

गुरुग्राम पुलिस ने चेकिंग के दौरान शहर के अलग-अलग इलाकों से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो अवैध हथियार की सप्लाई करते थे. वहीं पुलिस ने इस संबंध में कई टीमें गठित की हुई हैं जो इस तरह की गतिविधि पर अपनी कड़ी नजर बनाए हुए है. इस कड़ी में पुलिस फर्रुखनगर रोड पर चेकिंग के दौरान मंजीत नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो गुरुग्राम और हरियाणा के अलग-अलग इलाकों में अपराध से जुड़े हुए लोगों को अवैध हथियारों की सप्लाई करता था.

पुलिस ने मंजीत के पास से 4 पिस्टल बरामद की. मंजित ये पिस्टर उज्जैन से लेकर आया था और इन्हें गुरुग्राम में कुछ अपराधियों को सप्लाई करनी थी. दरअसल मंजीत सट्टे में करीब  ढाई करोड़ रुपये हार चुका है और इसी दौरान उसकी काफी देनदारी हो गई थी, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया. इससे पहले भी मंजीत पर एक अराधिक मामला दर्ज है.

वहीं, दूसरे मामले में पालम विहार क्राइम यूनिट ने प्रवीण को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस को जांच से पता चला कि ये भी अवैध रूप से हथियार रखे हुए था. प्रवीण पिछले काफी समय से इस तरह के अपराधिक तत्वों के साथ है, लेकिन जिस तरह से अवैध हथियार रखा हुआ था उससे पुलिस को पता चला है कि ये किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में था.

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि आखिर उनके साथ इस तरह की गतिविधियों में और कितने लोग शामिल हैं. वहीं पुलिस के द्वारा ये भी साफ कर दिया है कि पुलिस कमिश्नर के आदेशों पर टीमें गठित की गई हैं कि चुनाव के दौरान किसी भी तरह की शराब, हथियार या किसी भी तरह का कोई मादक पदार्थ तस्करी न किया जाए, जिस पर पुलिस की पैनी नजर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *