गली बॉय रैप सॉन्ग पर भिड़ी BJP-कांग्रेस, सोशल मीडिया पर ऐसे रिएक्शन

  
नई दिल्ली
    
सोशल मीडिया पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल रही है. दोनों पार्टियां अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे को ट्रोल कर रही हैं. एक ट्वीट में बीजेपी ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए लिखा- ''आपके अध्यक्ष तो चलते-फिरते मीम हैं''.

बीजेपी ने ट्विटर पर गली बॉय के म्यूजिक पर आधारित ''कांग्रेस से आजादी'' गाना रिलीज किया. इसमें राहुल गांधी को निशाने पर लिया गया और देश में लंबे वक्त से कांग्रेस के शासन होने के बावजूद तरक्की नहीं कर पाने के मुद्दे को उठाया गया. बीजेपी ने 'कांग्रेस से आजादी' सॉन्ग शेयर करते हुए लिखा- ''जब राहुल गांधी पूरी रात ये सोचते हुए जागेंगे कि अगली सुबह क्या झूठ बोलना है, हम आपको 2019 के इस लक्ष्य के साथ छोड़ रहे हैं…. हैप्पी फ्राइडे नाइट!"
 
वहीं, कांग्रेस ने भी रैप सॉन्ग पर आधारित ''आजादी'' गान सोशल मीडिया पर रिलीज किया. इसमें बीजेपी से आजादी हासिल करने की बात कही गई.  जेएनयू से जुड़े आजादी स्लोगन को भी वीडियो में शामिल किया है. वीडियो सॉन्ग में बीजेपी के शासनकाल में हुई जनता की तकलीफों को प्रमुखता से दिखाया गया है. कांग्रेस ने ''आजादी'' गाने को शेयर करते हुए लिखा- ''डर के आगे आजादी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *