गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए मालिक को ठगने की रची साजिश, गिरफ्तार गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए मालिक को ठगने की रची साजिश, गिरफ्तार

नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में खड़ा ये वही शख्स है, जिसने अपने मालिक को ठगने की साजिश रची और मालिक को 10 लाख का चूना लगा दिया. दरअसल, 11 जुलाई को दिल्ली पुलिस को शिकायत मिली थी कि नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक शख्स से 10 लाख की लूट को अंजाम दिया गया है.

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो गगनदीप नाम का एक शख्स मिला जो खुद को 10 लाख की लूट का शिकार बता रहा था. पुलिस ने गगनदीप की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की और गगनदीप से जब पूरी घटना के बारे में पूछा तो गगनदीप अपना बयान लगातार बदलता रहा.

गगनदीप DSIDC में एक व्यपारी के यहां पिछले 4 सालों से काम कर रहा था. गगनदीप अपने मालिक का इतना वफादार था कि कैश लाने और ले जाने का काम भी गगनदीप ही करता था. वारदात वाले दिन भी गगनदीप करोल बाग से कैश लेकर आ रहा था.

गगनदीप की 20 जुलाई को उसकी गर्लफ्रेंड से शादी थी. साथ ही गगनदीप के पिता की तबीयत भी खबर थी, जिसकी वजह से गगनदीप को पैसों की जरूर थी, इसलिए गगनदीप ने अपने मालिक को ठगने का प्लान बना लिया. गगनदीप ने अपने प्लान में एक दोस्त विवेक राघव को भी शामिल किया और पुलिस को गुमराह करने के लिए टीवी पर आने वाले कई क्राइम शो भी देखे, ताकि पुलिस जांच को गुमराह किया जा सके.

पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी गगनदीप ने लूट की फर्जी जानकारी अपने मालिक को देने के लिए किसी राहगीर के फोन का इस्तमाल किया, ताकि पुलिस को लूट की फर्जी वारदात सच्ची लग सके. बहरहाल, पुलिस ने दोनों की आरोपी गगनदीप और विवेक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने ठगा गया 10 लाख भी बरामद कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *