गडकरी बोले,PM मोदी को कांग्रेस की दी गईं 56 गालियां हमारे लिए छप्पन भोग

 
नई दिल्ली

 सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 56 से ज्यादा गालियां दी गईं। गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री किसी एक पार्टी का नहीं बल्कि पूरे देश का होता है लेकिन राजनीति में कांग्रेस इतने नीचे स्तर पर आ गई कि गालियां देना शुरू कर दिया। गडकरी ने कहा कि पीएम मोदी को दी गई कांग्रेस की यह 56 गालियां हमारे लिए छप्पन भोग हैं। गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके गडकरी ने कहा कि जो 1984 के दंगा पीड़ितों को न्याय नहीं दे पाए वो क्या देश के गरीबों को न्याय देंगे।
 
गडकरी की कॉन्फ्रेंस के प्रमुख अंश
दुर्भाग्यवश प्रधानमंत्री के मान-सम्मान की बजाय विपक्ष और खास तौर से कांग्रेस द्वारा की उन पर अभद्र टिप्पणियां की गई। जिसमें राहुल जी को तो सुप्रीम कोर्ट में अपने ब्यान के बारे में जिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ा वो सबको पता है।
कांग्रेस ने पर्फोमेंस और कार्य चुनाव का मुद्दा न बने, इसके लिए विपक्ष दो बातों पर चुनाव को लेकर गए-पहला दलितों, माइनोरिटी, एससी-एसटी के मन में डर पैदा करना और दूसरा विकास के जो काम 50 साल में नहीं हुए और 5 साल में हुए, उस पर चर्चा न करके जानबूझकर गंदी-गंदी टिप्पणियां की गईं।
1971 के युद्ध के दौरान अटल जी के नेतृत्व सभी विपक्षी दलों ने तब की प्रधानमंत्री इंदिरा जी का समर्थन किया था और कहा कि देश की सुरक्षा में हम साथ हैं। लेकिन इस बार सुरक्षा के विषयों का भी राजनीतिकरण किया गया। राजनीति में मतभिन्नता हो सकती है लेकिन मनभेद और दुष्प्रचार नहीं होना चाहिए।
इनकी पीढ़ियां गरीबी हटाओ की बात करती रहीं, लेकिन गरीबी हटी नहीं। अब राहुल जी भी वही बात कह रहे हैं, तो इनकी विश्वनियता कहां हैं? ये न्याय नहीं है, आज तक हुए अन्याय की बात है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *