गठबंधन पूरी करेगा नए प्रधानमंत्री की तलाश: अखिलेश

 
लखनऊ

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया है कि विनाश की राजनीति करने वाली बीजेपी का उत्तर प्रदेश में खाता नहीं खुलेगा और गठबंधन पर विश्वास जताने वाले मतदाताओं की नए प्रधानमंत्री की तलाश पूरी होगी।
 महापरिवर्तन लाएगा सपा-बसपा और रालोद का गठबंधन
कविनगर के रामलीला मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि सपा-बसपा और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) गठबंधन से देश भर में स्पष्ट संदेश गया है कि इस बार लोकसभा चुनावों में बीेजेपी का खाता खुलने वाला नहीं है। जनता समझ गई है कि यह चुनाव गणतंत्र की अस्मिता और लोकतंत्र के बचाव का है। यह गठबंधन महापरिवर्तन लाएगा। नया भारत नया प्रधानमंत्री बनाएगा।
 विकास की नहीं विनाश की राजनीति करती है बीजेपी
उन्होंने कहा कि बीजेपी ने देश में शिक्षा-स्वास्थ्य, रोजगार को बदहाल कर दिया है। केंद्र सरकार उद्योगपतियों के इशारे पर काम कर रही है। नोटबंदी-जीएसटी से व्यापार चौपट हुआ है। कामधंधे बंद हुए हैं, कर्मचारियों की छंटनी हुई है। बीजेपी विकास की नहीं विनाश की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसानों समेत समाज के हर वर्ग को धोखा दिया है। बीजेपी से अब उसके कामों का हिसाब लिया जाएगा।
 बीजेपी का काम समाज में नफरत फैलाना 
सपा अध्यक्ष ने कहा कि गाजियाबाद क्षेत्र में सबसे ज्यादा विकास कार्य सपा-बसपा की सरकारों में हुए। गाजियाबाद में छह लेन सड़क, मेट्रो, कई फ्लाईओवर सपा सरकार ने बनाए। बीजेपी के पास अपना एक काम गिनाने के लिए नहीं है। बीजेपी ने जब अपने दो संकल्प पत्रों के वादे नहीं निभाए तो अब तीसरे संकल्पपत्र पर कौन विश्वास करेगा। बीजेपी ध्यान हटाने में माहिर है। उसका काम समाज में नफरत फैलाना है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *