गजब! इस महिला के इशारों से स्टार्ट होगी कार, बॉडी में Implant करवाई चाबी

टेक्सास
इस खबर को पढ़कर आप यही सोचेंगे कि दुनिया सच में बहुत बदल गई है। अमेरिका के टेक्सास की सॉफ़्टवेयर डेवेलपर और बायो हैकर ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जो हम और आप कभी सोच भी नहीं सकते।

दरअसल, कारों की दीवानी एमी डीडी (Ami Daniela Dansby) ने अपनी टेस्ला मॉडल 3 (Tesla Model 3) की चाबी अपने शरीर में इम्प्लांट करवा ली है और अब वो सिर्फ़ इशारे से गाड़ी स्टार्ट कर सकती हैं।

गाड़ी की चाबी Debit या Credit Card जैसी नहीं थी बल्कि उसके चारों तरफ़ एक वायर था। उसे काटने के बजाए एमी ने पूरे कार्ड को Acetone में डुबाया। कार्ड से हटने के बाद Antenna की Height 40 Millimeter और चौड़ाई 10 Millimeter थी।

बता दें कि टेस्ला मॉडल कार (Tesla Model 3 Chip In Arm) की चाबी में छोटी-छोटी वायर होती हैं। जो एक चिप के साथ लिपटी हुई होती हैं। हालांकि एमी ने पहले डॉक्टर्स से इसे इम्प्लांट करवाने को लेकर सलाह मांगी थी। उन्होंने मना किया था। लेकिन एमी ने बाद में खुद से ही यह काम करने की ठानी।

एमी ने यह कारनामा एक Piercing Shop से करवाया। उन्होंने पहले चाबी के इंफैक्शन्स से बचने के लिए उसमें कई तरह के कैमिकल्स का इस्तेमाल किया। इसके बाद उन्होंने एक माइनर सी सर्जरी करवाकर इसे इंस्टॉल करवाया।

एमी ने कार को अनलॉक करने का विडियो अभी तक अपलोड नहीं किया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से बताया कि इसके बाद उनके हाथ में सूजन आ गई थी।

हमारी आपसे गुजारिश है कि इस तरह की हरकतें ना करें। एमी ने काफी सोच-समझकर यह फैसला लिया। टेस्ला की चिप बॉडी में इंस्टॉल करने को लेकर भविष्य में काम करने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *