खेल मंत्री से मिले राष्ट्रीय जूनियर एवं सीनियर ताइक्वांडो चैम्पियनशिप के विजेता

भोपाल 
प्रदेश और देश को अधिक से अधिक पदक दिलाना ही खिलाड़ियों का लक्ष्य होना चाहिए। खेलों में मध्यप्रदेश को देश का अग्रणी राज्य बनाने में खिलाड़ियों की महत्वपूर्ण भूमिका है। खेल और युवा कल्याण मंत्री श्री जीतू पटवारी ने बुधवार को यहाँ टी.टी. नगर स्टेडियम में राष्ट्रीय जूनियर ताइक्वांडो चैम्पियनशिप एवं फेडरेशन कप ताइक्वांडो सीनियर चैम्पियनशिप के पदक विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएँ और बधाई देते हुए यह बात कही। इस मौके पर संचालक खेल और युवा कल्याण डॉ. एस.एल. थाउसेन मौजूद थे। 

मंत्री श्री पटवारी ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि 38वीं राष्ट्रीय जूनियर ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में बालक वर्ग में अकादमी की टीम ने ओवर ऑल चैम्पियन का खिताब जीतकर देश की नंबर वन टीम बनने का गौरव हासिल किया है। साथ ही, राज्य ताइक्वांडो अकादमी के खिलाड़ियों ने पाँच स्वर्ण, दो रजत और एक कांस्य पदक जीतकर मध्यप्रदेश को गौरवान्वित किया है। खेल मंत्री ने खिलाड़ियों से राष्ट्रीय जूनियर ताइक्वांडो चैम्पियनशिप एवं फेडरेशन कप ताइक्वांडो सीनियर चैम्पियनशिप में अर्जित उपलब्धियों की जानकारी प्राप्त की। खेल संचालक डॉ. थाउसेन ने खेल मंत्री को बताया कि अकादमी की स्टार खिलाड़ी लतिका भंडारी ताइक्वांडो के सीनियर नेशनल में लगातार पांचवी बार राष्ट्रीय चैम्पियन बनी हैं। 

खेल मंत्री से भेंट करने वाले पदक विजेता  अकादमी के खिलाड़ियों में लतिका भंडारी, कुणाल ढोसले, देवांग शर्मा, आरोही जोशी, आरती सिंह, अनुराग सिकरवार, क्रिश सोनी और गौरव मालवीय शामिल थे। इस मौके पर ताइक्वांडो अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक श्री बी.एल.एन. मूर्ति तथा सहायक प्रशिक्षक श्री जगजीत सिंह मांड भी उपस्थित थे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *