खूनी संघर्ष से दहला दानापुर, 24 घंटे के अंदर 2 की हत्या

पटना
बिहार के पटना जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां 24 घंटे के अंदर दो लोगों की हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. हालांकि पुलिस अभी तक एक हत्या आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

जानकारी के मुताबिक, पहली हत्या खलीलपुरा में हुई है. वहीं, दूसरी हत्या अलवा कॉलोनी में दिनदहाड़े कर कर दी गई. कहा जा रहा है कि मृतक खलीलपुरा वाला लावली था. लावली को ईंट और पत्थर से कुचकर मौत के घाट उतारा गया है. फुलवारीशरीफ़ थाना पुलिस ने अलवा कॉलोनी के एक निर्माणाधिन माकान से शव को बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने एक चोरी की बाइक भी बरामद की है.

घटना की जानकारी के बाद पूरे इलाके मे सनसनी फ़ैल गई. शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई है. बताया जाता है कि इस इलाके में अक्सर जुआ खेला जाता है. ऐसे में यहां पर आए दिन क्राइन की घटनाएं सुनने को मिलती हैं. फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष कैसर आलम ने बताया कि मृत्यक अपराधी किसम का था और जुआ खेलने के विवाद में इसकी हत्या की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *