खाने के बाद पत्नी ने नहीं शेयर किया बिल, पति ने बुला ली पुलिस

सिडनी
पति-पत्नी के बीच झगड़े होना आम बात है। और शादीशुदा कपल कब किस बात पर भिड़ जाएं कोई नहीं जानता।  कारण कुछ भी हो सकता है जैसे टीवी का रिमोट, खाने में नखरे, गीला टॉवल, कपड़ों को कहीं भी फेंक देना, कोई भी चीज़ ही जगह पर न रखना, पत्नी को तैयार होने में वक्त लगना, ज्यादा शॉपिंग करना या फिर दोस्त आदि। लेकिन क्या किसी ने सुना है कि बिल के नाम पर भी किसी कपल के बीच झगड़ा हो जाए।

लेकिन आस्ट्रिलया में ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर लोग हैरान हो रहे हैं। यहां एक बिल को लेकर इतना झगड़ा हुआ कि पति ने पत्नी को गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस को बुला ली। घटना  सिजनी के कास्टवुड एरिया के रेलवे स्ट्रीट मौजूद एक रेस्ट्रोरेंट की है जहां एक कपल खाना खाने खाया। दोनों बड़े ही प्यार से एक-दूसरे के साथ खाना खा रहे थे। कुछ देर तक सबकुछ सही था, लेकिन अचानक ही दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। पूरा रेस्ट्रोरेंट उन्हें देखने लगा।

दरअसल पत्नी ने जब आधा बिल देने से मना किया दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया और इस बात से गुस्साए पति ने बिना कुछ सोचे समझे पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को समझाया कि 000 इमरजेंसी नंबर है जिसे मुसीबत या घटना में फंसे लोगों को डॉयल करना चाहिए। पुलिस का कहना था कि पत्नी से झगड़े जैसी ज़रा सी बात के लिए ऐसे नंबर डायल नहीं करना चाहिए। हालांकि ये पता नहीं चला कि आखिरकार पूरा बिल किसने दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *