खराब मोबाइल में पड़े महिला की अश्लील फोटो ने तबाह की तीन जिंदगी, फिल्मी है कहानी

मेरठ 
उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक खराब मोबाइल तीन परिवार के लिए बर्बादी का कारण बन गया है. दरअसल, उस खराब मोबाइल में एक एक महिला के अश्लील फोटोग्राफ थे. इसी फोटोग्राफ ने तीन परिवारों का भयावह अंत किया. मामला मेरठ के कंकरखेड़ा का है.

एक शख्स ने मेरठ से मोबाइल खरीदा, जिसकी स्क्रीन टूटी थी. खरीददार ने नई स्क्रीन डलवाई. इसके बाद उसे मोबाइल में महिला के अश्लील फोटो दिखे. कुछ ही समय में ये फोटो वायरल हो गए. जिस महिला के फोटो थे, उसके प्रेमी ने फोटो वायरल करने वाले की हत्या कर दी. जिस महिला का फोटो वायरल हुआ था, वह अपने बच्चे के साथ खतौली नहर में कूद गई. बच्चे को तो बचा लिया गया हालांकि महिला अभी तक नहीं मिल पाई है.

अनुज नाम के शख्स ने शुभम से एक मोबाइल खरीदा था. इस मोबाइल में महिला के कुछ अश्लील फोटो थे. अनुज ने इन फोटो को अपने दोस्त को भेज दिए और इस तरह जिस महिला की फोटो थी, वह उसतक पहुंच गई. इसके बाद महिला ने अमुज से संपर्क किया.

पुलिस ने बताया कि महिला की शुभम से दोस्ती थी. अब शुभम को लगा कि अनुज फोटो वायरल कर महिला को ब्लैकमेल कर गलत फायदा उठाना चाहता है. इस पूरे प्रकरण के बाद महिला ने शुभम को उकसाया. महिला की बातों में आकर शुभम ने अनुज की हत्या की तैयारी कर ली.

इसके बाद शुभम ने अनुज को एक सुनसान जगह पर ले गया. यहां पर दोनों ने बीयर पी. इसके बाद शुभम ने झगड़ा करना शुरू कर दिया और इसी बीच शुभम ने अनुज की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के तीन दिन बाद पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *