खगड़िया में मधुमक्खी काटने से अधेड़ की मौत, दो दर्जन घायल

चौथम 
चौथम थाना क्षेत्र के मालपा भुतौली बहियार स्थित बाबा सिरपत स्थान के पास शुक्रवार की दोपहर मधुमक्खी (भौंरा) काटने से एक अधेड़ की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक लोग जख्मी है। इन सबों का निजी क्लिनिक में  इलाज़  किया जा रहा है।   

बताया गया कि शुक्रवार को सिरपत बाबा स्थान में सौ से अधिक पशुपालक भंडारा खाने के लिए जुटे थे कि अचानक मधुमक्खी ने हमला कर दिया। मृतक मालपा भुतौली निवासी 55 वर्षीय प्रकाश प्रसाद बताया जा रहा है।  घायलों में फुलबड़िया निवासी सेठो शर्मा, बाबूलाल शर्मा, भुतौली निवासी संजय चौरसिया, भोली यादव आदि का इलाज निजी क्लीनिकों में किया जा रहा है।  घटना के संबंध में बताया गया कि बाबा सिरपत स्थान में वर्ष में एक बार पशुपालकों द्वारा भंडारा किया जाता है। 

शुक्रवार को भंडारा होना था। मालपा, भुतौली, फुलबड़िया, ब्रम्हा, राजाजान गांव के एक सौ से अधिक पशुपालक भंडारा खाने के लिए जुटे थे। बताया जाता है कि सिरपत बाबा स्थान स्थित एक पेड़ के नीचे भंडारा के लिए दूध उबालना शुरू हुआ। पेड़ पर मधुमक्खी का छत्ता था। 

इधर धुंआ ऊपर उठते ही पूरा मधुमक्खी उड़ने लगा। मधुमक्खी को देख कर अफरा-तफरी मच गई। सभी लोग इधर उधर भागने लगे। इसी बीच मधुमक्खी दौड़ा दौड़ा कर लोंगों को काटने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *