क्या हुआ जब 4 साल की बच्ची अस्पताल की छत से गिरी

कहते हैं कि विधाता जन्म से मरण तक इंसान की हर बात तय कर देता है। कभी घर बैठे ही ऐसी आफत आती है कि जान तक चली जाती है तो कभी मौत की पूरी सूरत बन जाती है लेकिन इसके बावजूद जिंदगी की जीत होती है। मतलब जाको राखे साईंया मार सके न कोय। 

दरअसल आज हम आपको जो जरा हटके घटना के बारे में बता रहे हैं उसमें कुछ ऐसा ही हुआ। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। घटना के अनुसार एक चार साल की बच्ची थाईलैंड के कंचनापुरी शहर स्थित पाहोलपोलपायुहसेना अस्पताल की छत से गिर गई। 

फिर भी उसके कोई गंभीर चोट नहीं आई। बच्ची के पिता ने बताया कि वे चैकअप के लिए अस्पताल गए थे। मेरी बेटी इधर-उधर भाग रही थी। वह एक छिपकली को पकडऩे के चक्कर में सातवीं मंजिल पर पहुंच गई। वहां से वह नीचे गिर गई।

हॉस्पिटल के डायरेक्टर सोमजेद लाओलुईकेड ने बताया कि बच्ची ने लाल ड्रेस पहनी थी, जो काफी ढीली थी। इस वजह से वह होर्डिंग में जाकर अटक गई। वो जोर-जोर से रोने लगी। पिता के साथ कई लोग छत पर पहुंच गए। साथ ही उसे पकडऩे के लिए नीचे खिडक़ी में भी स्टाफकर्मी खड़े हो गए। ऊपर खड़े लोगों में से एक ने बच्ची को खींचकर ऊपर ले लिया। बच्ची इससे काफी घबरा गई और उसे एक दिन अस्पताल में रखकर चैकअप के बाद वापस घर भेज दिया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *