क्या सलमान का रेकॉर्ड तोड़ पाएंगे रणवीर सिंह

 

ऐक्टर रणवीर सिंह  की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'सिंबा'  बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। डायरेक्टर रोहित शेट्टी की इस फिल्म ने पहले 9 दिनों में ही लगभग 170 करोड़ रुपए का बिज़नस किया है। इसी के साथ रणवीर एक साल में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में अक्षय कुमार से आगे निकल गए हैं।

रणवीर सिंह से पहले एक साल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार दूसरे नंबर पर थे। साल 2012 में अपनी 5 लगातार रिलीज़ के दम पर एक साल में 413.22 करोड़ रुपये का कारोबार कर अक्षय ने यह रेकॉर्ड अपने नाम किया था। दूसरी तरफ रणवीर सिंह ने फिल्म 'पद्मावत' और 'सिंबा' के दम पर अब तक 466.95 करोड़ रुपए का कारोबार कर डाला है और अभी भी 'सिंबा' की कमाई जारी है।

बात अगर पहले पायदान की करें, तो इस पर सलमान खान का कब्जा है। साल 2015 में 'प्रेम रतन धन पायो' और 'बजरंगी भाईजान' के दम पर कुल मिलाकर 530.50 करोड़ रुपए का कारोबार कर सलमान ने यह उपलब्धि हासिल की थी। सलमान और रणवीर के बीच लगभग 70 करोड़ रुपए का अंतर बाकी रह गया है। ट्रेड पंडितों की मानें तो रणवीर सिंह के लिए यह आंकड़ा पार करना मुश्किल होगा।

वह 526 करोड़ रुपए के आंकड़े तक पहुंच सकते हैं। आने वाले वीकेंड्स में 'उड़ी', टद ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी', 'ठाकरे' और 'चीट इंडिया' जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनकी वजह से 'सिंबा' की कमाई कम हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *