क्या वरुण धवन- नताशा दलाल नवंबर 2019 में करेंगे शादी? एक्टर ने बताया

 नई दिल्ली         
एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल कई सालों से रिलेशनशिप में हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. गुरुवार को कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. अब ऐसी खबर है कि दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं. वरुण- नताशा नवंबर 2019 तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

वरुण ने हाल ही में एक मैगजीन को इंटरव्यू में नताशा के साथ अपने रिश्ते की बात कबूली थी. इसके अलावा डायरेक्टर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में वरुण ने कहा था कि वो नताशा से शादी करने का प्लान बना रहे हैं. इसके बाद से ऐसी खबरें आई की वो नवंबर 2019 में शादी कर लेंगे. 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, जब वरुण से पूछा गया कि क्या वो नवंबर 2019 में नताशा से शादी करने जा रहे हैं तो उन्होंने ऐसी खबरों का खंडन किया. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट गलत हैं.

बता दें कि शो में करण जौहर ने वरुण से नताशा के साथ आउटिंग के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि आप दोनों 'हैप्पी फ्रेंड' की तरह लगते हैं, तो वहीं वरुण ने कहा- 'हैप्पी कपल'. मैं नताशा को डेट कर रहा हूं. हम कपल हैं. मैं नताशा से शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं. जब करण ने वरुण से पूछा कि वो शादी कब करेंगे तो इस पर वरुण ने कहा- मैं किसी भी सेलेब्रिटी कपल से के साथ कॉम्पीटिशन नहीं कर रहा हूं.' 

वर्क फ्रंट की बात करें वरुण धवन 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट हैं. बता दें कि अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' में माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा वरुण जल्द ही रेमो डिसूजा की डांस फिल्म 'एबीसीडी 3' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *