शबाना आजमी ने दी पीएम मोदी को जीत की बधाई, लोगों ने यूं ली चुटकी

 
नई दिल्ली 

लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित आ गए हैं. जनता ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए को सत्ता दे दी है. NDA ने बहुमत से कहीं ज्यादा सीटें हासिल करते हुए कांग्रेस और तमाम दूसरे दलों को पटखनी दे दी है. मोदी की जीत पर बॉलीवुड से भी बधाइयां आ र्फही हैं. बधाई देने वालों में एक्ट्रेस और जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी भी शामिल हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर मोदी को जीत की बधाई देने के बाद से ही शबाना को ट्रोल किया जा रहा है.

हेटर्स शबाना आजमी से पूछ रहे हैं कि वे पाकिस्तान कब जा रही हैं? शबाना ने नतीजे सामने आने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए ट्वीट किया था. ट्वीट में उन्होंने लिखा- ''भारत के लोगों ने कितना मजबूत जनादेश दिया है. नरेंद्र मोदी और NDA को बधाई.'' जैसे ही शबाना का ये ट्वीट सामने आया सोशल मीडिया में आलोचकों के कमेंट्स आने शुरू होने लगे. एक यूजर ने लिखा- फिर कब पाकिस्तान जा रहे हो जी. एक दूसरे यूजर ने लिखा- टिकट बुक करा लिया समझौता एक्सप्रेस का या फिर पैदल ही निकल रही हो.

दरअसल, पिछले दिनों खबरें थीं कि शबाना आजमी ने कहा है कि अगर पीएम मोदी जीतेंगे तो वे भारत छोड़ देंगी. बाद में शबाना आजमी ने इस खबर को गलत और झूठ बताया था. शबाना आजमी ने एक ट्वीट कर कहा था कि वे भारत में जन्मीं हैं और अपनी आखिरी सांस भी भारत में ही लेंगी. कुछ लोग शबाना आजमी के ट्वीट पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. मोदी की जीत पर वे शबाना आजमी को बधाई देकर चुटकी ले  रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *