क्या फिल्म में शाहरुख खान भी आएंगे नजर? ऐसी आ रही हैं खबरें

मुंबई 
अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद भी किया है. इस कहानी में शुरू से लेकर आखिरी तक सस्पेंस बरकरार रहता है. फिल्म की कहानी इन दो स्टार्स के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है. लेकिन फिल्म को लेकर ये खबरें भी सामने आ रही हैं कि शाहरुख खान भी इसमें नजर आने वाले हैं.

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ में शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं. पहले रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया था कि शाहरुख फिल्म के ट्रेलर में भी नजर आएंगे लेकिन शाहरुख की झलक उसमें नजर नहीं आई. कहा जा रहा था कि फिल्म में शाहरुख खान, तापसी के पति के रूप में नजर आएंगे. लेकिन हाल ही में सुजॉय घोष से शाहरुख खान की एंट्री को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने इस मामले पर चुप रहना ही बेहतर समझा. उन्होंने कहा कि इसके लिए आपको 8 मार्च को रिलीज हो रही फिल्म के लिए इंतजार करना होगा.

आपको बता दें कि, शाहरुख खान इस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं. ये फिल्म स्पेनिश फिल्म ‘द इनविजिबल गेस्ट’ की हिंदी रीमेक है. और ये फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *