क्या प्रीता जान गई है करण की सच्चाई?

कुमकुम भाग्य में रोज नया मोड़ देखने को मिल रहा है। आपने पिछले एपिसोड में देखा कि राखी करण और प्रीता को आशीर्वाद देना चाहती है। जब राखी पृथ्वी समझकर करण का हाथ पकड़ती है तो उसे अजीब लगता है और शक होता है। समीर यह सब देख खुश है। राखी कहती है कि अब उसे यहां से चलना चाहिए नहीं तो करण गुस्सा हो जाएगा। वह एक रिश्ता बनाकर दूसरे को खत्म नहीं करना चाहता। सरला राखी को आने के लिए धन्यवाद देती है।

कुमकुम भाग्य के 12 अगस्ते के एपिसोड में आप देखेंगे कि समीर प्रीता की बहन सृष्टि से बात करता है। वह सृष्टि से पूछता है कि तुमने दूल्हे को बुलाया क्यों नहीं। इस पर सृष्टि कहती है कि 'मैं इस बिल्ले (पृथ्वी) का चेहरा तक न देखूं, बुलाना तो दूर की बात है। सृष्टि की यह बात सुनकर समीर थोड़ा इमोशन हो जाता है।

वह सृष्टि से कहता है कि जब तुम्हें पता चलेगा कि इसे सेहरे के पीछे कौन है तो तुम्हें सब अच्छा लगेगा, लेकिन सृष्टि समीर की बात को समझ नहीं पाती है।

वहीं प्रोमो के दूसरे दृश्य में दिखता है कि मांग में सिंदूर डालते वक्त शायद प्रीता करण का चेहरा देख लेती है। वह शॉकिंग एक्सप्रेशन देती है। वहीं हम देखते हैं कि सेहरे के पीछे करण का इमोशनल चेहारा दिख रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *