क्या इन्वेस्टर्स को मना पाएंगे कार्तिक और नायरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के पिछले दिनों पुरुषोत्तम अजमेरा उर्फ पुरु मामा ने प्रॉजेक्ट से अपना हाथ खींच लिया है, जिसके बाद गोयनका परिवार को 500 करोड़ का नुकसान हुआ। पुरु के प्रॉजेक्ट से पैसा निकालने के कारण गोयनका परिवार के लिए वित्तीय संकट पैदा हो गया है। यह जानकर मनीष को दिल का दौरा पड़ा है औकर वह अस्पताल में भर्ती है। उधर निवेशकों ने भी अपने पैसे वापस मांगना शुरू कर दिया है।

मामले को सुलझाने के लिए नायरा निवेशकों से एक दिन की मोहलत लेने में कामयाब हो जाती है। निवेशकों को समझाने के लिए कार्तिक नायरा को थैंक्स कहता है। डॉक्टर्स कार्तिक से कहते हैं कि मनीष का ऑपरेशन करना पड़ेगा। नायरा इस बात से परेशान है कि उसे प्रॉजेक्ट के लिए प्रेजेंटेशन भी तैयार करना है और उसे मनीष के ऑपरेशन के वक्त कार्तिक के साथ भी रहना है। अगले एपिसोड के प्रोमो में कार्तिक और नायरा अपनी परेशानियों का हल ढूंढने की कोशिश करते दिखाई देते हैं।

प्रोमो में यह दिखाया गया है कि कार्तिक और नायरा एक ऐसा समाधान खोजने की कोशिश कर रहे हैं जिससे वे निवेशकों को अपने पैसा वापस नहीं लेने के लिए मना सकते हैं। क्या दोनों अपने प्लान में सफल हो पाएंगें? या फिर पुरु मामा गोयनका परिवार के लिए कोई नई परेशानी खड़ी करेगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *