कनिका कपूर हालत स्थित, ले रही नॉर्मल खाना-पीना

कनिका कपूर का चौथी बार भी कोरोना टेस्ट पॉजिटव आने के बाद से पूरा परिवार परेशान था, लेकिन अब इसी बीच उनके हेल्थ से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत स्थित है और नॉर्मल खाना-पीना ले रही हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPGIMS) के डायरेक्टर डॉक्टर आर.के धीमान की ओर से मिली जानकारी के बाद ट्वीट कर यह बताया गया है कि कनिका कपूर की हाल में फिलहाल सुधार है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। इसके साथ ही ट्वीट में यह भी जानकारी दी गई है कि वह अब नॉर्मल खाना-पीना ले रही हैं। इसके अलावा डॉक्टरों ने कनिका कपूर के खराब कंडीशन को लेकर मीडिया में चल रही खबरों को गलत बताया है।

बता दें कि उनके लेटेस्ट और चौथे रिपोर्ट में भी कोरोना पॉजिटिव की खबर आई थी, जिसके बाद कहा जा रहा था कि उनके परिवार वाले उनकी हेल्थ को लेकर बेहद परेशान हैं। बताया जा रहा था कि कनिका कपूर के परिवार के लोगों का कहना था कि वह शायद ट्रीटमेंट को रिस्पॉन्ड नहीं कर रहीं और अब पूरी फैमिली उन्हें लेकर काफी परेशान है। खबर थी कि फैमिली उन्हें एयरलिफ्ट की मदद से कहीं और ट्रीटमेंट के लिए ले जाने की डिमांड कर रही है। हालांकि, SGPGI के डॉक्टर्स कह रहे थे कि कनिका की कंडिशन स्टेबल है। वह पहले से बेहतर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *