क्या अनीता हसनंदानी के रिलेशनशिप में आ गई है दरार?

मुंबई 
टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक अनीता हसनंदानी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। अक्सर अनीता अपनी फोटोशूट की तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं। 

अनीता वैसे तो आजकल अपने हिट शो 'नागिन-3' की वजह से चर्चा में हैं। वहीं अनीता के पति रोहित रेड्डी भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। दोनों के खूबसूरत रिश्ते को फैंस बेहद पसंद करते हैं। अब अनीता और रोहित के फैन्स के लिए एक और दिलचस्प खबर सामने आई है। दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। 

अब दोनों जल्द एक दूसरे के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। हाल ही में अनीता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें इस कपल का फोटो फ्रेम टूटा नजर आ रहा था।जिसे देखकर फैंस कई तरह के कयास लगाने लगे थे।फैंस को लगा कि अनीता और रोहित के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है।लेकिन अब ये खुलासा हुआ है कि ये तस्वीर अनीता और रोहित के म्यूजिक वीडियो का हिस्सा है।

आपको बता दें कि ये गीत पॉपुलर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने गाया है। वीडियो गीत 'तेरी याद' राज कुंद्रा और रॉबिन बहल द्वाक्या अनीता हसनंदानी के रिलेशनशिप में आ गई है दरार?रा निर्देशित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *