कोहली की फिर हूटिंग, दर्शकों पर भड़के पॉन्टिंग, ‘सम्मान दो’

सिडनी
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग ने चौथे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को बल्लेबाजी के लिए उतरने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की हूटिंग करने वाले सिडनी क्रिकेट मैदान के दर्शकों की निंदा की है। मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद कोहली मैदान पर उतरे तो ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने उनकी हूटिंग की। 

पॉन्टिंग ने कहा, ‘अगर वे हूटिंग कर रहे थे तो यह बहुत अपमानजनक है। मैंने पर्थ में भी कहा था कि सम्मान करना सीखो।’ बता दें कि इस सीरीज में ऐडिलेड टेस्ट के दौरान भी विराट कोहली की हूटिंग की थी। 

इससे पहले 2012 में भी सिडनी टेस्ट में कोहली की दर्शकों ने हूटिंग की थी। उस समय विराट को मैच फीस का 50 प्रतिशत गंवाना पड़ा था, क्योंकि उन्होंने दर्शकों की ओर ऊंगली दिखा दी थी। इससे काफी विवाद भी हुआ था। यहां सिडनी में एक बार फिर भारतीय टीम के कप्तान को फैंस के निरादर का सामना करना पड़ा है। 

विराट को 2018 में इंग्लैंड दौरे पर एजबेस्टन में पहले टेस्ट मैच में दर्शकों के ऐसे व्यवहार का सामना करना पड़ा था। आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच वानखेड़े स्टेडियम में एक मैच के दौरान भारतीय दर्शकों ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के कप्तान की हूटिंग की थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *