कोरोना से मिलकर लड़ेगा राजभवन और सीएम सचिवालय, शिवराज करेंगे

भोपाल
कोरोना वायरस (coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में अब मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री और राज्यपाल मिलकर चुनौतियों का सामना कर रहे हैं. इस क्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने राज्यपाल लालजी टंडन (Lalji Tandon) से राजभवन जाकर मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात में कोरोना आपदा को लेकर उठाए जा रहे कदमों पर चर्चा हुई यह तय किया गया कि इस आपदा से मिलकर और चुनौती पूर्ण तरीके से लड़ना है मुलाकात के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल को सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी दी साथ ही राज्यपाल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ हुई वीडियो कॉन्फ्रेंस के बारे में सीएम शिवराज को जानकारी दी इसके अलावा दोनों के बीच कई और अहम मुद्दों पर भी चर्चा हुई.

राज्यपाल लालजी टंडन ने एक दिन पहले ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की थी. इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में राष्ट्रपति ने देश के सभी राज्यों के राज्यपालों से कोरोना आपदा से निपटने की तैयारियों को लेकर चर्चा की थी. राज्यपाल लालजी टंडन ने भी प्रदेश में आपदा से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों को लेकर जानकारी दी थी. आपको बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार कोरोना आपदा के खिलाफ लड़ाई में एक्शन मोड में हैं. वहीं राजभवन में भी इस आपदा से लड़ने को लेकर कदम उठाए जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और समीक्षा बैठकों के जरिए कोरोना आपदा से निपटने की रणनीति पर काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने कल जनप्रतिनिधियों समाजसेवी संगठनों और अधिकारियों के साथ अलग से वीडियो कॉन्फ्रेंस की थी. इसके बाद मुख्यमंत्री ने रविवार की शाम 5:30 बजे सोशल मीडिया के जरिए आम जनता से भी मुखातिब होने की योजना बनाई है. इस दौरान वह लोगों के सुझाव भी लेंगे और सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *