कोरोना से टली इस एक्ट्रेस के शो की शूटिंग, ऐश्वर्या के साथ किया है काम

 
नई दिल्ली 

कोरोना वायरस के चलते जहां बॉलीवुड स्टार्स फ्री टाइम बिता रहे हैं और लोगों को जागरुक करने की कोशिश कर रहे हैं वही हॉलीवुड में कई स्टार्स इस वायरस से ग्रस्त हो गए हैं और वे इस बारे में फैंस को अपडेट्स दे रहे हैं, वही कई सितारे ऐसे भी हैं जो अपने शोज को लेकर भी अपडेट दे रहे हैं. एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा ने भी बताया है कि उनके शो की शूटिंग टल गई है जिससे वे काफी दुखी हैं.

बता दें कि इंदिरा ने साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्यूडिस में ऐश्वर्या राय के साथ काम किया था. इसके अलावा वे मशहूर शो गेम ऑफ थ्रोन्स में भी काम कर चुकी हैं. वे फिलहाल द सीगुल एट द प्लेहाउस नाम के शो में काम कर रही हैं. इस शो में उनके साथ गेम ऑफ थ्रोन्स की स्टार एमिलिया क्लार्क भी काम कर रही हैं.

इंदिरा ने कैप्शन में लिखा, बेहद दुखी हूं कि हमारा शो और दुनिया भर के शोज और फिल्में कोरोना वायरस के चलते प्रभावित हुए हैं. उम्मीद करते हैं कि हम जल्द वापस लौटेंगे और उम्मीद करते हैं कि सरकार और आप लोग हमें सपोर्ट करते रहेंगे. मैं बेड पर हूं और ये बिल्कुल अच्छी फीलिंग नहीं है. आप सभी सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें और अपने आसपास लोगों का ख्याल रखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *