कोरोना महामारी के बीच पीएम मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’

 
नई दिल्ली 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मासिक कार्यक्रम 'मन की बात' में आज यानी 29 मार्च को देशवासियों से रुबरू होंगे. कोरोना वायरस की महामारी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस रेडियो कार्यक्रम पर सबकी नजरें हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम मोदी इस कार्यक्रम के जरिए इस महामारी के कारण देश में चल रहे लॉकडाउन और किसानों को हो रही समस्याओं के निराकरण को लेकर बात कर सकते हैं.

ऑल इंडिया रेडियो ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि प्रधानमंत्री मोदी के इस कार्यक्रम का प्रसारण रविवार को दिन में 11 बजे से किया जाएगा. मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण प्रत्येक महीने के अंतिम रविवार को किया जाता है. इससे पहले प्रधानमंत्री ने कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में रेडियो की भूमिका अहम है. उन्होंने कहा कि इस समय सकारात्मकता को बढ़ावा देने की जरूरत है.
 
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने की मुहिम में देशवासियों से सहयोग देने की अपील भी की है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर देशवासियों से पीएम-केयर्स (PM-CARES) फंड में अंशदान के लिए आगे आने की अपील करते हुए कहा है कि इसका उपयोग आगे भी इस तरह की किसी भी आपदा की स्थिति में किया जा सकता है
 
बता दें कि देश में महामारी का रूप लेते जा रहे कोरोना वायरस की चपेट में आने वालों की तादाद 900 से अधिक हो गई है. सरकार ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की हुई है. इससे किसानों पर भी विपरीत प्रभाव पड़ रहा है. देश के विभिन्न इलाकों से किसानों के लिए भी विशेष पैकेज की मांग उठ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *