कोरोना का खतरा, लखनऊ में मास्क लगाए दिखे विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस

 नई दिल्ली
टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली मास्क लगाए लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर नजर आए। वह सीरीज के दूसरे वनडे इंटरनैशनल के लिए अपनी टीम के साथियों संग पहुंचे लेकिन बाद में इस सीरीज के शेष दोनों मैचों को रद्द कर दिया गया।
लखनऊ पहुंची टीम, बाद में रद्द हुए मैच
 
भारत और साउथ अफ्रीका की टीम लखनऊ तो पहुंच गईं लेकिन बाद में इस सीरीज के शेष दोनों मैचों को रद्द करने का फैसला किया गया। सरकारी दिशानिर्देशों के कारण पहले इन मैचों को खाली स्टेडियमों में करवाने का फैसला किया गया था। सरकार ने महामारी के चलते खेल प्रतियोगिताएं दर्शकों के लिए बंद रखने का निर्णय किया था।
क्रिकेट पर भी कोरोना का असर
यह दूसरी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज है जो रद्द की गई है। इससे पहले इंग्लैंड की टीम ने अपना श्रीलंका दौरा इस संक्रमण के कारण रद्द किया था। वहीं इंग्लिश खिलाड़ियों ने पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में छोड़कर घर वापस लौट रहे हैं।
फाफ डु प्लेसिस ने भी बरती एहतियात

साउथ अफ्रीकी टीम के दिग्गज बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस भी मास्क लगाए दिखे। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक संभाल रहे हैं।
मास्क लगाए लोकेश राहुल
भारतीय ओपनर लोकेश राहुल भी मास्क लगाए नजर आए। इस सीरीज में वह फिर से कमाल दिखाने को तैयार थे, जिन्होंने विकेटकीपर के तौर पर खुद को साबित किया।
एयरपोर्ट पर युजवेंद्र चहल
लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर युजवेंद्र चहल भी मास्क लगाए दिखे। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी मास्क लगाए एक फोटो शेयर किया गया था।
सुरक्षाकर्मी भी मास्क लगाए दिखे
विराट और टीम के कुछ साथियों के अलावा एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी भी मास्क लगाए नजर आए।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *