कोरबा में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और बोलेरो की टक्कर में तीन की मौत, 2 गंभीर

कोरबा
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसा (Road Acciident) हो गया. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. तो वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दरअसल,  बांकीमोंगरा इलाके में तेज रफ्तार बोलेरो और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे को दौरान गाड़ी में 5 लोग सवार थे जिसमें से दो की मौत हो गई. तो वहीं उपचार के दौरान एक और शख्स ने दम तोड़ दिया. फिलहाल, गंभीर रूप से घायल दो लोगों का इलाज कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है.

कोरबा जिले में तेज रफ़्तार का कहर नहीं थम रहा है. सोमवार को एक बार फिर बांकीमोंगरा इलाके में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. दरअसल, ग्राम शुक्लाखार के पास बांकीमोंगरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो खड़े ट्रक से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो में सवार पांच लोगों में से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को फौरन अस्पताल इलाज के लिए लाया गया, जहां उपचार के दौरान एक और व्यक्ति की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही बांकीमोंगरा पुलिस मौके पर पंहुची और घायलों को कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पंहुचाया. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बोलेरो सवार पांचों बांकीमोंगरा के शांति नगर रहने वाले थे और वे खाना खाने कटघोरा की ओर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि बारिश और  घने अंधेर के कारण यह हुआ है. इस पूरे मामले में बाकीमोगरा थाना प्रभारी केसर पराग का कहना है कि मृतकों के शव को पीएम के लिए भेज दिया है. घटना की जांच शुरू हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *