कॉलिन-अक्षर ने गेल के तूफान को हैरतअंगेज कैच कर रोका, बाउंड्री लाइन पर दिखी जुगलबंदी

 
नई दिल्ली     
    
कैरेबियाई धुरंधर क्रिस गेल पूरे रंग में हों, तो किसी भी टीम के लिए उन्हें रोकना मुश्किल होता है. किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) अपने इसी तूफानी बल्लेबाज से धमाकेदार शुरुआत की उम्मीद रखता है. गेल भी टीम की उम्मीद पर खरे उतरने के लिए जान लगा देते हैं. टी-20 मैचों के 'बेताज बादशाह' माने जाने वाले गेल ने शनिवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में मेजबान दिल्ली कैपिटल्स टीम के मजबूत माने जाने वाले गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा कर रख दीं.

लेकिन, इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के फील्डर कॉलिन इनग्राम की बेहतरीन फील्डिंग का नमूना देखने को मिला. बॉउंड्री लाइन पर कॉलिन इनग्राम की बेहतरीन फील्डिंग ने क्रिस गेल की तूफानी पारी पर ब्रेक लगा दिया. दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब की पारी के 13वें ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के फील्डर कॉलिन इनग्राम ने बॉउंड्री लाइन पर अपनी हैरतअंगेज फील्डिंग से दर्शकों को चौंका दिया.

हुआ यूं कि इस ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज संदीप लामिछाने गेंदबाजी के लिए आए. उस समय किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल स्ट्राइक पर मौजूद थे. संदीप लामिछाने के इस ओवर की दूसरी गेंद पर क्रिस गेल ने एक हवाई शॉट खेला जो लगभग छक्के के लिए जा रहा था. लेकिन, कॉलिन इनग्राम ने बॉउंड्री लाइन पर बेहतरीन अंदाज में फील्डिंग करते हुए उसको कैच में तब्दील कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *