कॉमेडियन केविन हर्ट ‘फादरहुड’ फिल्म में निभाएंगे ऐसी भूमिका

लॉस एंजेल्स
कामेडियन केविन हर्ट फिल्म ‘फादरहुड’ में गंभीर भूमिका निभा रहे हैं, जो कि मैट लोगेलिन के बेस्टसेलर उपन्यास ‘टू किसेस फॉर मैडी : ए मेमोयर ऑफ लॉस एंड लव’ पर आधारित है। 

वेराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फिल्म में एक विधुर को दिखाया गया है, जिसकी पत्नी की एक बच्ची को जन्म देने के दौरान मौत हो जाती है और वह अपनी बेटी के पालन-पोषण की जिम्मेदारी संभालता है। इस फिल्म का निर्देशन पॉल रेट्ज करेंगे। 

हर्ट ने हाल ही में ‘द अपसाइड’ में काम किया था। ऑस्कर के मेजबान के रूप में हर्ट के चयन के विवादों के घिरने के बावजूद फिल्म ने अच्छी सफलता हासिल की थी। 

उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में होमोफोबिक मजाक (समलैंगिंकों पर कटाक्ष) किया था, जिसके कारण उन्हें ऑस्कर की मेजबानी से हटाने की मांग की जाने लगी थी। इसके बाद वह खुद ही मेजबानी से हट गए। उसके बाद ‘द अपसाइड’ के प्रमोशन के दौरान भी उनका रुख कभी खेद व्यक्त करने तो कभी उपेक्षापूर्ण रहा, जिससे विवाद और ज्यादा भडक़ा। 

हर्ट ‘जुमांजी’ की शूटिंग पूरी होने के बाद ‘फादरहुड’ की शूटिंग शुरू करेंगे सोनी इस फिल्म की नायिका की तलाश में जुटी है, जो फिल्म में हर्ट की बेटी की भूमिका निभाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *