कैसे जिला अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने मरीज को परिजनों सहित दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

 
रायबरेली

रायबेरली के जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सुरक्षा के लिए तैनात पीआरडी जवानों द्वारा इलाज कराने आए मरीज व एक महिला को डंडों से पिटाई कर दी। जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया पर मरीज को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली जिला अस्पताल का है। यहां अस्पताल की सुरक्षा में तैनात पीआरडी जवान गुलाब सिंह व रजनीश सिंह पर डॉक्टर को दिखाने आए मरीज व महिला को डंडो से बुरी तरह पीटने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में डॉक्टर से इलाज कराने के लिए युवक अपनी बहन व पिता के साथ आया था। काफी देर तक इंतजार करने के बाद युवक ने ओपीडी के गेट पर लगे गार्ड्स से पिता के गंभीर होने के कारण डॉक्टर को दिखाने का अनुरोध किया। लेकिन इस बीच किसी बात को लेकर गार्ड और युवक में कहासुनी हो गई और इसके बाद गार्ड्स ने उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। वहीं इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

इस पर अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एनके श्रीवास्तव ने बताया कि किसी युवक ने ओपीडी गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड का कालर पकड़ लिया था, जिससे दोनों के बीच कहासुनी हुई और फिर मारपीट की नौबत आ गई। उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *