मंत्री जीतू पटवारी की टिप्पणी से सियासी घमासान, बीजेपी नेताओं को बताया रावण

 इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस के होली मिलन समारोह में शामिल होने पहुंचे कमलनाथ के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी नेताओं को रावण कह दिया. पटवारी ने कहा कि अहंकार तो रावण को भी नहीं बचा सका, तो बीजेपी नेता कहां बचेंगे. उन्होंने कहा कि इन रावणों से अनुरोध है कि अहंकार न करें.

पटवारी ने कहा कि इंदौर से सुमित्रा महाजन की भी छुट्टी बीजेपी ने कर दी है. इस बार कुछ भी हो जाए, इंदौर से काग्रेस का ही प्रत्याशी जीतेगा और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे. ताई का कांग्रेस हमेशा सम्मान करती आई है, उनके लिए नेगेटिव बात हमने कभी नहीं कही. लेकिन अब ताई से इंदौर थक गया.

राहुल गांधी के दो सीटों से चुनाव लड़ने की बात पर पटवारी बोले कि पहले भी पीएम प्रत्याशी दो सीटो से चुनाव लड़ते रहे हैं. साउथ के कार्यकर्ताओं की मांग है कि राहुल गांधी वहा से चुनाव लड़े. इसलिए केरल से चुनाव लड़ने की बात कही जा रही है.

वहीं मंत्री जीतू पटवारी के इस बयान पर बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि ये बेहद शर्मनाक बयान है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जब जीतती है तो उसे लोकतंत्र की जीत बताती है और जब हम जीतते हैं तो उनके पास ईवीएम जैसे बहाने होते हैं.

समारोह में पहुंचे गृहमंत्री बाला बच्चन ने दावा किया कि इंदौर की सीट कांग्रेस जीतेगी और राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. बाला बच्चन ने कहा कि इंदौर की सीट के लिए पार्टी का सर्वे किया जा रहा है. नेताओं और कार्यकर्ताओं से राय ली जा रही है. जो प्रत्याशी सबसे मजबूत होगा, उसे पार्टी टिकट देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *