कैब ड्राइवर की हत्या के मामले में 5 अरेस्ट, बोरी में छात्रा का शव

नई दिल्ली

नोएडा थाना फेस -2 इलाके में ओला कैब ड्राइवर की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. कैब लूटकर ड्राइवर की हत्या करके फरार हुए आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक महिला सहित पांच लोग शामिल हैं, जिन्हें जेल भेज दिया गया है.

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर कैब ड्राइवर की हत्या में प्रयुक्त हथियार, ओला कैब, सिम कार्ड, गाड़ी से संबंधित कागजात, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड और ड्राइवर से लूटे गए 670 रुपये भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपियों में एक पर अलग-अलग थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक थाना फेस-दो से इन अभियुक्तों ने बीती 12 फरवरी को ओला कैब सिकंदराबाद जाने के लिए बुक की थी, जिसके बाद इन अभियुक्तों ने कैब ड्राइवर की हत्या करके शव को गुलावटी के पास गन्ने के खेत में फेंक दिया था.

ओला कैब को बेचने के लिए वो एटा ले गए और जब गाड़ी नहीं बिक सकी तो उसे लावारिस हालत में छोड़कर भाग आए. पुलिस को जब लावारिस गाड़ी की सूचना मिली को पुलिस ने मुखबरी और सूत्रों के आधार पर पांच अभियुक्तों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *