कैंसर के बारे में पता चलने पर खूब रोई थीं Sonali Bendre, सुनाई बीमारी से जंग की कहानी

ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे उन लोगों में से एक हैं जो बड़ी से बड़ी मुश्किलों के सामने भी हार नहीं मानती हैं। पिछले साल जब उन्हें कैंसर होने की बात सामने आई तो वह टूट गई थीं, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और लंबे इलाज के बाद भारत लौटीं। हालांकि कैंसर से यह जंग आसान नहीं थीं। उन्होंने इस बारे में हाल ही में बात की।

नेहा धूपिया के चैट शो में मेहमान बनकर पहुंची सोनाली बेंद्रे ने बताया कि जब उन्हें कैंसर के बारे में पता चला तो वह टूट गईं। वह खूब रोईं। उन्हें संभालते हुए पति गोल्डी बहन ने गले लगाया और कहा कि यह दिन गुजर जाने दो, इस तरह वह हर दिन नई ऊर्जा के साथ कैंसर से लड़तीं।

उन्होंने बताया कि उन्हें लगता था जैसे काले बादल उन पर हैं और उन्हें दबाने की कोशिश कर रहे हैं। एक दिन उन्होंने सूरज को खिड़की से देखा और उसका फोटो लिया। इसे दोस्तों और परिवार को भेजते हुए उन्होंने लिखा कि सूरज की रोशनी को चमकने दें। यह उनका तरीका था उन काले बादलों से निपटने का।

बाल खोने पर हुईं थी दुखी
सोनाली ने कहा कि बाल उनकी पर्सनैलिटी का काफी अहम हिस्सा हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआती दौर में उनके बालों के कारण ही उन्हें कई हेयर ऑइल के विज्ञापन मिलते थे। उन्हें अपने बाल बेहद पसंद थे, लेकिन कीमो के कारण जब वह गंजी होना शुरू हुईं तो उन्हें बहुत दुख हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *