केजरीवाल बोले- मोदी का समर्थन कर भारत में दंगा कराना चाहता है पाकिस्तान

 
नई दिल्ली

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इसलिए समर्थन कर रहे हैं क्योंकि वे भारत में दंगे फैलते हुए देखना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख ने यह भी आरोप लगाया कि पाकिस्तान जो 70 सालों में नहीं कर सका, उसके मित्र मोदी ने पांच साल में कर दिया और वह है भारत की भाईचारे को नुकसान पहुंचाना।

केजरीवाल का यह ट्वीट तब आया है जब भाजपा ने ट्वीट किया कि वह देश में राष्ट्रीय नागरिक पंजी का क्रियान्वयन सुनिश्चित करेगी और हरेक घुसपैठिये को बाहर करेगी। बौद्ध, ङ्क्षहदू और सिख उसका अपवाद हैं।  केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘पाकिस्तान और (प्रधानमंत्री) इमरान खान भारत में दंगे फैलते हुए देखना चाहते हैं। यही वजह है कि पाकिस्तान आगामी चुनाव में मोदी का खुलकर समर्थन कर रहा है।’’

विदेशी पत्रकारों के एक छोटे समूह के साथ साक्षात्कार में इमरान खान ने कहा था कि उनका विश्वास है कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी भाजपा आम चुनाव जीतती है तो भारत के साथ शांति वार्ता और कश्मीर मुद्दे के हल की बेहतर गुजाइंश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *